करण जौहर के शो पर करीना कपूर खान ने दिया संकेत: संजय लीला भंसाली के साथ तकरार खत्म करने को तैयार है बेबो

 

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ शुरुआत से ही सुर्खियों में है। यह शो बेशक हफ्ते में एक बार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होता हो, लेकिन पूरे हफ्ते इसमें आने वाले कलाकारों की चर्चा सोशल मीडिया पर रहती है। इस चैट शो का लेटेस्ट एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है, जिसमें आलिया भट्ट और करीना कपूर खान, करण के काउच पर बैठी नजर आईं। शो के पैटर्न के अनुसार ही करण जौहर ने दोनों अभिनेत्रियों से उनके करियर और पर्सनल लाइफ पर खुलकर सवाल किए। इन सवालों में करीना ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का भी जिक्र किया और चर्चा में आ गईं।

 

 

करीना कपूर खान को करण जौहर ने इस एपिसोड में खूब घेरने को कोशिश की। कभी अमीषा पटेल के नाम पर तो कभी दीपिका के नाम पर, लेकिन मजा तो तब आया जब निर्देशक ने बेबो से संजय लीला भंसाली से जुड़ा एक सवाल कर डाला। दरअसल, करण ने करीना से पूछा था कि संजय लीला भंसाली के लिए बेहतर प्रेरणा कौन है – दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट या ऐश्वर्या राय बच्चन? यह सवाल सुनते ही आलिया भट्ट ने करीना से कहा कि, ‘प्लीज मेरा नाम मत बताना। बस किसी और का नाम ले लो।’ आलिया की यह बात सुनकर करीना ने आखिर में जवाब दिया, ‘मेरे पास अभी भी उनके साथ काम करने का मौका है।

 

 

करीना कपूर के इस जवाब ने सभी का दिन बना दिया। यह सुनते ही करण जौहर के मुंह से निकला, ‘आ गई ना लाइन पर।’ बता दें करीना कपूर खान के पिछले कई वर्षों से फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं। दरअसल, करीना कपूर खान ने साल 2002 में फिल्म ‘देवदास’ के लिए लुक टेस्ट दिया था, जिसमें उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। इसके बाद बेबो ने यहां तक कह दिया था कि वह कभी भी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करेंगी। इसके बाद साल 2013 में करीना को ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही करीना ने इसे छोड़ दिया था।

 

 

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था। बतौर निर्माता यह बेबो की भी पहली फिल्म है। इसमें ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं। इसके साथ ही करीना कपूर खान ‘द क्रू’ में तब्बू और कृति सेनन के साथ भी नजर आएंगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.