सनसनीखेज वारदात: 17 वर्षीय किशोरी को चार दोस्तों ने बनाया बंधक; हैवानों ने की दरिंदगी

 

उत्तर प्रदेश के मथुरा के टैंटीगांव सुरीर थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बृहस्पतिवार को 12वीं की छात्रा घर से स्कूल जा रही थी। रास्ते में गांव का ही युवक उसे जबरन अपने घर ले गया और वहां पहले से मौजूद तीन दोस्तों संग उससे दरिंदगी की। छात्रा के पिता ने एक नामजद व तीन अज्ञात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

 

 

थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी सुबह करीब 9 बजे विद्यालय के लिए घर से निकली थी। तभी रास्ते में गांव का ही युवक गौरव उसे जबरन अपने घर के अंदर खींचकर ले गया। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया है कि पुत्री के साथ वहां पहले से मौजूद तीन युवकों और गौरव ने तीन घंटे तक कमरे में बंधक बनाकर बेटी से दरिंदगी की। परिजनों को किसी प्रकार से बेटी को गौरव द्वारा अपने घर में बंद करने की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे।

 

 

घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और शोर मचाया। इस पर तीन युवक दरवाजा खोल कर भाग गए। एक युवक को पहचान लिया। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन के अनुसार किशोरी के पिता की तहरीर पर गांव के एक नामजद व तीन अज्ञात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण, मजिस्ट्रेटी बयान आदि की प्रक्रिया भी अमल में लाई जा रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.