सलमान खान ने कहा- भारत के वर्ल्ड कप जीतने का है पूरा भरोसा: कार्यक्रम में टीम इंडिया के लिए कही यह बात

 

बॉलीवुड की फिल्म टाइगर 3 की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे सुपरस्टार सलमान खान ने भरोसा जताया कि टीम इंडिया रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप खिताबी मुकाबले में जीत हासिल करेगी। मुंबई में ‘टाइगर 3’ के एक फैन इवेंट में सलमान ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान फिल्म की रिलीज का जिक्र किया। उन्होंने कहा, “हर गेम इंडिया ने जीता है और इस दौरान हम टाइगर लेकर आए हैं, तो जो हमारे कलेक्शन हैं वो बहुत अच्छे हैं। इंडिया अब (वर्ल्ड कप) जीत जाएगी और उसके बाद आप सब वापस थिएटर्स में…।”

सलमान की कही इस बात पर उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई। बता दें कि अभिनेता की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है। इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। भारत के मैच की बात करें तो टीम इंडिया रविवार को अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया से ट्रॉफी के लिए भिड़ेगी।
इससे पहले दोनों टीम 2003 विश्व कप फाइनल में एक दूसरे से टकरा चुकी हैं। 20 साल पहले हुए फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, इस विश्व कप में भारत अभियान जारी रखते हुए खिताब पर कब्जा जमाने की कोशिश करेगा।
इससे पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया था। मैच में भारत के लिए जीत के हीरो मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने सात विकेट लिए। भारत ने विराट कोहली, श्रेयस अय्यर के शतकों और रोहित शर्मा, शुभमन गिल और केएल राहुल की बहुमूल्य पारियों की बदौलत एक ठोस स्कोर बनाया था।
Leave A Reply

Your email address will not be published.