समूह लोन देने वाले कर रहे थे परेशान इसीलिए तीन बेटियों के बाप ने खाया जहर; रात में की आत्महत्या

 

इंदौर के भंवरकुआ इलाके के रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक शेफ ने जहर खाकर जान दे दी। पारिवारिक जरूरतों पूरा करने के लिए चार माह पहले लोन लिया था। एक किश्त बाकी होने के चलते शनिवार को लोन वाले घर पहुंचे और डराया-धमकाया। बच्चों को लेकर भी धमकी दी। रात में डिप्रेशन के चलते शेफ ने जहर खा लिया। रिश्तेदार अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

 

घटना परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नरेन्द्र पुत्र आशाराम कैथवास निवासी सर्वहारा नगर के साथ हुई। परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक नरेंद्र को उपचार के लिये शनिवार रात करीब साढ़े बारह बजे रिश्तेदार मनोज एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उपचार के दौरान नरेन्द्र की मौत हो गई।

 

नरेन्द्र शनिवार को घर पर था। इस दौरान समूह लोन वाले कुछ लड़के उनके पास पहुंचे। घर के बाहर ही बुलाकर उन्हें धमकाया। वही परिवार को लेकर भी अपशब्दों को इस्तेमाल किया। नरेन्द्र इसके चलते दिनभर तनाव में रहे। रात में उन्होंने रिश्तेदारो को अस्पताल ले जाते समय धमकी की बात कही। नरेन्द्र के परिवार में उनकी तीन बेटियां, पत्नी और मां है। वहीं पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। परदेशीपुरा पुलिस रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराएगी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.