दोस्त से मिलने गए युवक की सिर में गोली मारकर हत्या: जांच में जुटी पुलिस

 

फतेहपुर में दोस्त से मिलने गए युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका खून से लथपथ शव ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि गाेली दोस्त के रायफल से चली है। मामला ललौली थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव का है।

ललौली थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के रहने वाले रामराज सिंह के ट्यूबवेल में बिजली का कार्य किया जा रहा था। जहां पर शुभम सिंह और उसका दोस्त अजय प्रताप सिंह भी मौजूद थे। रात में करीब 11 बजे के आसपास कीर्ति खेड़ा गांव के रहने वाले आदित्य यादव उर्फ बबलू भी पहुंच गया। कुछ देर बाद आदित्य यादव के सिर में अतुल शुक्ला के रायफल से गोली लगने से मौत हो गई।

 

राजराम के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हत्या के सूचना पर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेने के बाद हत्या के खुलासे के लिए टीम को लगा दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि राजराम सिंह के ट्यूबवेल में आदित्य यादव ऊर्फ बबलू की अतुल शुक्ला के रायफल से गोली लगने से मौत हुई है। गोली किसने मारी और हत्या किसने किया। इसके लिए मृतक के परिवार से तहरीर मिलने पर जांच किया जायेगा। क्योंकि जिस व्यक्ति की रायफल है। वह मौके पर मौजूद नही था, तो उसकी रायफल वहां कौन लेकर पहुंचा। इस पर जांच की जा रही है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.