वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने शोरावाल पोलिंग बूथ पर मतदाता सूची का पुनरीक्षण किया

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा मतदाता सूची के पुनरीक्षण हेतु शोरावाल इंटर कॉलेज में लगाया गया कैंप।
इटावा, आज मतदाता पुनरीक्षण हेतु शोरावल पोलिंग बूथ पर एक कैंप का आयोजन किया गया जिसमें जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ नागरिकों के लिए मतदाता सूची पुनरीक्षण हेतु उपलब्ध थी, बी.एल.ओ. आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के पास सभी सूची उपलब्ध थी जिसका पुनरीक्षण किया गया।
इस अवसर पर जाने-माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद एवं वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने मतदाता सूची का पुनरीक्षण करते हुए कहा कि जिन लोगों ने अभी तक अपने वोट नहीं बनवाए हैं वह अपने वोट अवश्य बनवाएं इन सूचियों में जिन लोगों के नाम नहीं है वह आने वाले शनिवार और रविवार को अपने पोलिंग बूथ पर लगने वाले कैंप में पहुंचकर अपनी दो फोटो, आधार कार्ड और अपने घर के किसी सदस्य का मतदाता सूची में नाम अंकित प्रमाण पत्र की फोटो कॉपी लेकर जाएं और फॉर्म भर आपका वोट बन जाएगा।
शरद बाजपेयी ने कहा की सभी लोग अपना वोट अवश्य बनवाएं और जिस उत्साह से लोग अपना वोट बनवा रहे हैं और मोदी जी को समर्थन दे रहे हैं, लग रहा है कि पूरा देश मोदी के साथ है। इसलिए अपने वोट की ताकत को पहचाने और देश की मजबूती के लिए 2024 में मतदान करें।
इस अवसर पर बी एल ओ उग्रसेन, पूनम शुक्ला, सावित्री देवी, रानी देवी के साथ अंकुर शर्मा, शारिक अंसारी, शेखर आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.