भाई दूज के बाद घर नहीं लौटी पत्नी तो गुस्से में पति ने लगाई फांसी: शव को देख परिवार में मची चीख-पुकार

 

 

बरेली में भाई दूज के बाद पत्नी घर नहीं लौटी तो पति ने गुस्से में जान दे दी। मंगलवार सुबह उसका शव कमरे में लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक की मां ने पुत्रवधू के परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

कैंट थाना क्षेत्र के कांधरपुर निवासी सनी (22) की शादी दो साल पहले खनपुरा गांव से हुई थी। उनका एक बेटा है। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद सनी की मां सीता ने बताया कि भाई दूज पर उनका बेटा पत्नी को लेकर अपनी ससुराल गया था।

 

 

मायके पहुंचने के बाद पूजा ने साथ आने से इनकार कर दिया। घर आकर सनी लगभग रोज ही कॉल पर पत्नी से बात करने का प्रयास करता था, लेकिन ससुरालवाले उसकी पत्नी से बात नहीं करा रहे थे। इससे सनी तनाव से अवसाद की स्थिति में आ गया।

सनी ने सोमवार रात किसी समय घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। शव लटका देखकर परिवार में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पति की मौत की सूचना पर पत्नी भी अपनी ससुराल पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की मां सीता ने बेटे के ससुराल वालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की तहरीर दी है। कैंट थाना पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.