डेंगू की चपेट में आईं भूमि पेडनेकर: अभिनेत्री ने अस्पताल से तस्वीरें साझा कर बताया अपना हाल

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर डेंगू की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद यह जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा है, ‘एक डेंगू के मच्छर ने मुझे आठ दिनों तक प्रताड़ना दी है। लेकिन, आज जब मैं उठी तो मुझे कुछ बेहतर महसूस हुआ, इसलिए मुझे सेल्फी लेनी पड़ी’। भूमि ने प्रशंसकों को भी डेंगू मच्छरों से सतर्क रहने की सलाह दी है।

 

 

अभिनेत्री ने जानकारी के साथ-साथ सभी से सावधान रहने और अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर बनाए रखने का भी आग्रह किया। कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों सावधान रहें, क्योंकि पिछले कुछ दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन रहे। मच्छर भगाने वाली दवाएं अभी बहुत जरूरी हैं। अपनी इम्यूनिटी पावर को बनाये रखें। बढ़ते प्रदूषण से हमारी इम्यूनिटी पावर प्रभावित हो रही है। मेरे जानने वाले बहुत से लोगों को हाल ही में डेंगू हुआ है।’

 

 

 

भूमि पेडनेकर ने अपनी इस पोस्ट में डॉक्टरों और कर्मचारियों को भी अच्छी देखभाल करने के लिए धन्यवाद कहा है। भूमि पेडनेकर ने लिखा, ‘एक बार फिर डेंगू वायरस ने हालत खराब कर दी। मैं सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों को इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए धन्यवाद करती हूं। नर्सिंग, रसोई और सफाई कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जो बहुत दयालु और मददगार रहे।’ अभिनेत्री ने आगे अपनी मां को भी धन्यवाद कहा है। भूमि पेडनेकर की इस पोस्ट के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 

 

भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार ‘द लेडी किलर’ में नजर आई थी। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तीन नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। इससे पहले, भूमि करण बुलानी की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आई थीं। अभिनेत्री आगामी फिल्म ‘भक्त’ में दिखेंगी, जो गौरी खान द्वारा निर्मित है। इसके अलावा भूमि पेडनेकर ‘मेरी पत्नी’ के रीमेक में नजर आएंगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.