लैब टेक्नीशियन ने ससुरालियों की गैर मौजूदगी किया सुसाईड: मरने से पहले पत्नी को किया था वीडियो कॉल

 

 

बरेली के पीलीभीत में पत्नी के साथ ससुराल में रह रहे लैब टेक्नीशियन ने ससुरालियों की गैर मौजूदगी में फंदा लगाकर जान दे दी। बरेली की सनराइज कॉलोनी निवासी हरिओम सक्सेना (40) का विवाह पीलीभीत की एकता नगर कॉलोनी निवासी आकृति सक्सेना से नौ वर्ष पूर्व हुआ था। हरिओम बरेली की भोजीपुरा पीएचसी में लैब टेक्नीशियन थे, जबकि पत्नी आकृति पीलीभीत के पौटा कलां में स्वास्थ्य विभाग में सीएचओ हैं। आकृति अपनी मां प्रबोदनी देवी के साथ यहां रहती हैं। बेटा ईशान भी शहर के एक स्कूल में पढ़ता है।

 

 

हरिओम का बरेली व अपनी ससुराल में आना-जाना लगा रहता था। तीन दिन पूर्व बेटे ईशान के स्कूल में वार्षिकोत्सव था। उसमें शामिल होने के लिए हरिओम यहां आए थे। तबीयत खराब होने की वजह से वह बरेली नहीं गए थे। बुधवार सुबह पत्नी आकृति ड्यूटी पर चली गईं।

उधर, हरिओम अपना टेस्ट कराने शहर की एक निजी लैब गए थे। वहां वहां से लौटकर घर आए तो उनकी सास कुछ काम से बैंक चली गईं। सास बैंक से लौटीं तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी की छत से अपनी छत पर पहुंचकर जीने का दरवाजा तोड़कर वह नीचे आईं। वहां हरिओम का शव पंखे से लटका था।

 

 

 

हरिओम बुधवार को अपनी बहन के साथ किसी ज्योतिषी के पास अपनी कुंडली दिखाने जाने वाले थे। बुधवार को भाई की ससुराल पहुंचते ही हरिओम की बहन ने अपनी भाभी के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप लगाया कि पत्नी व उसके घरवाले हरिओम पर पीलीभीत में ससुराल में रहने का दबाव बना रहे थे।

बताया जाता है कि हरिओम और उनकी पत्नी आकृति के बीच मंगलवार शाम कहासुनी हो गई थी। बुधवार को आत्महत्या से पहले हरिओम ने पत्नी को वीडियो कॉल कर बताया कि वह फंदे पर लटकने जा रहा है। पत्नी ने उनको मना भी किया लेकिन उन्होंने एक न सुनी। हालांकि, पुलिस इस तरह की वीडियो कॉल की जानकारी से इनकार कर रही है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.