नाव में सवार होकर संपन्न की गई केन जल आरती, भक्तो ने किया उद्घोष

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

बांदा। केन जल आरती के संबंध में मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने बताया कि प्रत्येक मंगलवार की भांति इस बार भी केन जल आरती का कार्यक्रम बड़े ही श्रद्धा भाव के साथ संपन्न किया गया।

आगे मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में कई वर्षो से बांदा के केन घाट पर केन जल आरती का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जो समाज में केन नदी के प्रति एक अलग सोच और श्रद्धा के भाव को दर्शाती है।

इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महुआ ग्राम पंचायत के प्रधान बेटालाल मौजूद रहे जिन्होंने समिति के कार्यों की भूरि – भूरि प्रशंसा की। इस बार केन जल आरती को नाव में सवार होकर संपन्न किया गया तथा आरती के पश्चात नदी में नाव द्वारा भ्रमण कर वहां का जायजा लिया गया।

इस दौरान समिति के जिलाध्यक्ष महेश प्रजापति ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अभी तक जिला प्रशासन मौन धारण किए हुए है और नदी में फैली गंदगी को अभी तक नही निकलवाया गया है, आगे उन्होंने कहा कि मूर्तियों के अवशेष निकलवाकर एक जगह पर गड्ढा खोदकर दबवाने का कार्य किया जाना चाहिए जिससे लोगो की आस्था भी आहत न हों। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश संयुक्त महामंत्री उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल श्री चारु चंद्र खरे जी उपस्थित रहे

इस दौरान कार्यक्रम नमामि गंगे जिला संयोजक राकेश सिंह राठौड़ जिला कोषाध्यक्ष प्रेम गुप्ता बड़ोखर ब्लॉक अध्यक्ष सत्यम मिश्रा नगर अध्यक्ष कुलदीप नामदेव तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.