ATM लूटने का प्रयास: बदमाशों ने गैस कटर से काटा; कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं था तैनात

 

हरियाणा के रोहतक के लाढ़ौत रोड पर एक ATM को लूटने का प्रयास किया गया है। बदमाशों ने गैस कटर के माध्यम से ATM काटकर कैश निकालने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। पुलिस टीम गश्त करते हुए वहां पहुंची तो उन्हें घटना का पता चला।

पुलिस ने घटनास्थल पर SFL टीम व फिंगर प्रिंट टीम को बुलाकर बदमाशों तक पहुंचने के लिए साक्ष्य जुटाए। यहां कोई भी सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था। इसी का फायदा उठाकर चोर यहां चोरी करने के लिए पहुंचे।

 

 

बैंक अधिकारी दयानंद बेनीवाल ने बताया कि लाढ़ौत रोड़ पर ATM तोड़ने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वे देखने के लिए मौके पर पहुंचे। यहां ATM तोड़कर पैसे निकालने का प्रयास किया गया है। इसके बाद अधिकारियों को सूचित किया गया है। कैश का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है। ATM पर सुरक्षा गार्ड नहीं था। इसका ठेका एजेंसी को दे रखा था।

जांच अधिकारी SI कृष्ण कुमार ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि लाढ़ौत रोड पर ATM से पैसे निकालने का प्रयास किया गया है। जांच करने पर पाया कि गैस कटर से काटने का प्रयास किया गया है। बैंक अधिकारियों से बातचीत की गई तो पता लगा कि कोई कैश नहीं निकाला गया। एफएसएल टीम व फिंगर प्रिंट टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया, जो जांच में जुटे हैं।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.