एनिमल इवेंट में मिनिस्टर के बयान से कॉन्ट्रोवर्सी: रणबीर से बोले मल्ला रेड्‌डी- ‘जल्द ही बॉलीवुड-हॉलीवुड पर करेंगे राज

 

 

बॉलीवुड: शुक्रवार को हैदराबाद में रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ का प्री-रिलीज इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया। इवेंट में फिल्म की पूरी टीम के अलावा साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और फिल्ममेकर एसएस राजामौली भी बतौर गेस्ट शामिल हुए।

इन सभी के अलावा पॉलिटिशियन और तेलंगाना के लेबर एंड एंप्लॉयमेंट मिनिस्टर मल्ला रेड्‌डी भी यहां मौजूद थे। इवेंट में स्टेज से उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जो कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहा है।

 

 

मल्ला रेड्‌डी ने स्टेज पर कहा, ‘रणबीर जी मैं आपसे एक बात बोलना चाहता हूं। अगले 5 साल में हमारे तेलुगु लोग हिंदुस्तान को, बॉलीवुड और हॉलीवुड को रूल करेंगे। अभी सबको एक साल के बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ता है क्योंकि मुंबई अब पुराना हो गया है। बेंगलुरु ट्रैफिक जाम हो गया। हिंदुस्तान में एक ही सिटी है और वो है हैदाराबाद।’

इस मौके पर मल्ला रेड्‌डी ने तेलुगु डायरेक्टर एसएस राजामौली, दिल राजू, महेश बाबू, संदीप रेड्‌डी वांगा और रशमिका मंदाना की भी तारीफ की। यह कार्यक्रम जिस यूनिवर्सिटी में था मल्ला रेड्डी उसके चेयरमैन हैं।

 

 

 

मल्ला रेड्‌डी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई। कई तेलुगु फिल्म फैंस ने मिनिस्टर के इस बयान पर शर्मिंदगी जाहिर की। साथ ही कई यूजर्स ने रणबीर की तारीफ की जो इस स्पीच को सुनने के बाद भी मुस्कुराते हुए ताली बजा रहे थे।

एक यूजर ने लिखा, ‘रणबीर को सलाम है कि वो इतने पेशेंस के साथ बैठे रहे।’ वहीं कई यूजर्स ने कहा कि मल्ला रेड्‌डी की स्पीच को सीरियसली ना लें। हम तेलुगु लोगों को बॉलीवुड की फिल्में और वहां के कलाकार बहुत पसंद हैं। रणबीर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हाेगी। साढ़े 3 घंटे की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘A’ रेटिंग दी है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी समेत कई कलाकार नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.