दरोगा ने सीएचसी अधीक्षक सहित स्वास्थ्य कर्मियों के साथ की गाली गलौज, वीडियो वायरल अधीक्षक ने दरोगा पर शराब पीकर बदसलूकी का आरोप लगा सीएमओ को भेजी शिकायत

 राठ । कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दरोगा ने सीएचसी अधीक्षक की इज्जत को तार तार कर सैकड़ों लोगों के समक्ष गाली गलौज कर बदसलूकी की। वहीं इसी दौरान सीएचसी में तैनात गार्ड सहित ट्रेनी फार्मासिस्ट को भी दरोगा ने गाली गलौज कर धमकाया। इसके बाद सीएचसी अधीक्षक का पारा चढ़ते देख दरोगा उल्टे पांव भागते नजर आया। वहीं सीएचसी अधीक्षक सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी पीछे से दरोगा को दौड़ाते हुए नजर आए। वहीं सूचना पर पहुंचे सीओ ने स्थिति को संभालते हुए अपने असभ्य और अभद्र दरोगा को बचाया।
जरिया थाना में तैनात दरोगा देवेंद्र कुमार एक शव का पंचनामा भरने कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आया था। तभी किसी बात को लेकर दरोगा सीएचसी के स्वास्थ्य कर्मियों के साथ अभद्रता करने लगा। सीएचसी अधीक्षक ने अपने स्वास्थ्य कर्मियों का पक्ष ले दरोगा को समझाने का प्रयास किया तो वह उनसे उलझ गया और उनके साथ भी गाली गलौज कर बदसलूकी करने लगा। सीएचसी अधीक्षक डॉ.अखिलेश कुमार ने बताया कि गोहांड चौकी में तैनात दरोगा देवेंद्र कुमार शव का पंचनामा भरने आया था। बताया कि दरोगा शराब का सेवन किए था तथा उनके अस्पताल में तैनात गार्ड और ट्रेनी फार्मासिस्ट के साथ गाली गलौज एवं बदसलूकी कर रहा था। बताया जब उन्होंने दरोगा को समझाने का प्रयास किया तो नशेड़ी दरोगा उन्हें भी भद्दी भद्दी गालियां देते हुए सैकड़ों लोगों के समक्ष बेइज्जती कर उनके साथ अभद्रता करने लगा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉक्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया है तथा वह असभ्य दरोगा की शिकायत सीएमओ को भेजी है। इस पूरे घटना क्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.