संदीप रेड्डी वांगा ने की रणबीर कपूर की तारीफ: बोले- फिल्म एनिमल में परफॉर्मेंस देख उनका पैर छूने का दिल किया

 

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। ऐसा करने से डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा भी खुद को रोक नहीं पाए। हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट में संदीप ने रणबीर के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने कहा कि वो रणबीर जैसे कलाकार से इससे पहले कभी नहीं मिले हैं। रणबीर की परफॉर्मेंस देख कभी-कभी संदीप उनके पैर छूने चाहते हैं। एनिमल तीन घंटे से अधिक लंबी फिल्म है, लेकिन संदीप को विश्वास है कि रणबीर अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे और उन्हें बांधे रखेंगे।

 

 

 

हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट में संदीप ने कहा- रणबीर भले ही हमसे छोटे हैं, लेकिन जब मैं उन्हें परफॉर्म करते हुए देखता हूं तो मुझे उनके पैर छूने और उनका आशीर्वाद लेने का मन होता है। मैंने किसी को भी इतने संयम से काम करते नहीं देखा है।

इससे पहले संदीप ने द हिंदू को दिए इंटरव्यू में कहा था- एनिमल का पहला कट 3 घंटे 45 या 46 मिनट का था। मैंने इसे घटाकर 3:21 घंटे का किया। मैंने ये फिल्म कई बार देखी है और यह एक इंगेजिंग फिल्म है। रणबीर एक बेहतरीन कलाकार हैं और दर्शकों को वे हर वक्त बांधे रखेंगे।

 

 

 

फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने को तैयार है। इस दिन फिल्म सैम बहादुर भी रिलीज होने वाली है। एडवांस बुकिंग के मामले में एनिमल ने बाजी मार ली है। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल ने एडवांस बुकिंग में 14 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं सैम बहादुर ने 1 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस नंबर्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस क्लैश में एनिमल आगे निकल सकती है।

फिल्म एनिमल के ट्रेलर ने व्यूज के मामले में भी नए रिकाॅर्ड बना लिए हैं। महज 24 घंटे में इस ट्रेलर के हिंदी वर्जन को 5 करोड़ 10 लाख लोगों ने देखा है। इस व्यूज के साथ यह 2023 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। दूसरे नंबर पर KGF 2 है, जिसे सिर्फ हिंदी वर्जन में ही 4.90 करोड़ लोगों ने देखा था।

 

 

 

सभी भाषाओं में फिल्म एनिमल के ट्रेलर को 24 घंटे में 71M लोगों ने देख लिया था। सिने इतिहास में ये तीसरा मौका जब किसी ट्रेलर को इतने व्यूज मिले हैं। इससे पहले फिल्म KGF 2 और आदिपुरुष के ट्रेलर को सभी भाषाओं में 106.39M और 74M के साथ सबसे ज्यादा व्यूज मिले थे।

फिल्म एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि इस फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला है। उन्होंने पोस्ट में लिखा था- एनिमल का सेंसर रेटिंग A हैं। इस फिल्म की लेंथ 3 घंटे 21 मिनट और 23 सेकंड की है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.