एसपी ने थाना प्रभारी को सख्त कार्रवाई का दिया आदेश: कई जिलों के जुआड़ियों का लगता जमावड़ा

 

 

फतेहपुर में इन दिनों पुलिस की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर चोरी छिपे जंगलों में जुआ खेलवाने का काम किया जा रहा। जुआ खेलने के लिए आसपास जिले के जुआड़ियों का जमावड़ा लगता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो वायरल होने पर एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए थाना प्रभारी को वीडियो के आधार पर कार्रवाई का आदेश दिया है।

जिले में जुआ खेलते जुआड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जुआ खेलने वाले जुआड़ियों की भीड़ लगी है। पैसा लगाया जा रहा है। जब इस वायरल वीडियो की जानकारी की गई तो मालूम पड़ा कि यह वीडियो जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के किसी गांव के जंगल का है। जहां पर आसपास जिलों से पहुंचे जुआड़ियों जुआ खेल रहे हैं।

 

 

 

वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने नाराजगी जाहिर करते हुए थाना प्रभारी को वीडियो के आधार पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है। आपको बता दें कि जिले में कई शहर सहित कई जगह पर बड़े पैमाने पर जुआ खेलवाने का काम होता है। जहां आस पास जिले के लोग जुआ खेलने आते हैं।

पुलिस पर जब प्रेसर पड़ता है तो छोटे मोटी कार्रवाई कर अपना पल्ला झाड़ लेती है। दो साल पहले शहर के रानी कालोनी स्थित एक मकान में पूर्व में रही अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी किया था। उस समय करीब 20 लाख रुपए नगद बरामद करते हुए जुआ संचालक सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से जिले में ऐसी कार्रवाई न होने से जुआ की फड़ फिर लगने लगी है। जहां पर लाखों रुपए लगाया जाता है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.