पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन का आया प्रोटोकाल दो दिसंबर को साढ़े 11 बजे आएंगे जनपद के निवादा गांव भव्य राम कथा के मुख्य अतिथि होंगे पूर्व राष्ट्रपति

 

हमीरपुर। पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आगामी दो दिसंबर को जनपद के निवादा गांव में हो रही राम कथा में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करेंगे। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि महामहिम उप राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन का प्रोटोकाल आया है। पूर्व राष्ट्रपति दिव्य प्रेम सेवा मिशन की ओर से आयोजित श्रीराम कथा कार्यक्रम में दो दिसंबर को करीब 3:30 घंटे मौजूद रहेंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां सुनिश्चित करनी शुरू कर दी है।
पूर्व राष्ट्रपति जिले के निवादा गांव में आयोजित श्री राम कथा में पहुंचेंगे। सुबह 11:30 बजे लखनऊ से हमीरपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे। दिव्य प्रेम सेवा मिशन संस्थान के अध्यक्ष डा.आशीष गौतम की ओर से श्रीराम कथा का आयोजन कराया जा रहा है। इस कार्यक्रम में लाखों की संख्या में श्रोता कई जिलों व गांवों से प्रतिभाग करेंगे। उधर डॉ.आशीष गौतम ने एक दिसंबर को प्रातः 10 बजे से निकाली जाने वाली कलश यात्रा को लेकर ग्रामीणों को अक्षत देकर आमंत्रित करना जारी किया है। भ्रमण में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि छानी के भारत यादव एवं प्रधान प्रतिनिधि छानीखुर्द अरुण कुमार, रामबली सिंह, प्रेम शिवहरे सहित आधा सैकड़ा लोग उपस्थित रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.