दुल्हन कर रही थी दुल्हे का इंतजार: अचानक आई ऐसी ख़बर; आंसुओं में बह गए दिल के अरमान

 

 

आगरा के मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक युवक और डीग, राजस्थान की युवती के सात फेरों से 24 घंटे पूर्व किसी ने शरारत करते हुए सोशल मीडिया पर युवती के आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिए। दूल्हे के घरवालों ने फोटो देखने के बाद बरात ले जाने से मना कर दिया। रविवार को युवती के परिजन मथुरा आए और पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे।

 

 

शहर कोतवाली इलाके के एक युवक का रिश्ता एक साल पहले डीग, राजस्थान की युवती से तय हुआ था। सोमवार को दोनों के सात फेरे प्रस्तावित हैं। इससे पूर्व रविवार को किसी शरारती ने युवती द्वारा एक युवक को गले लगाते हुए फोटो वायरल कर दिए। यह फोटो दूल्हा के घरवालों के पास पहुंचे तो मामला गर्मा गया। युवती पक्ष को फोन कर युवक पक्ष ने बरात लाने से मना कर दिया।

 

 

रविवार को दिनभर दोनों पक्षों के बीच रिश्तेदारों की मध्यस्थता में वार्ता हुई, मगर कोई हल नहीं निकला। शाम को युवती पक्ष पुलिस के पास तहरीर लेकर पहुंचा। दूल्हा व उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ शादी तोड़ने का आरोप लगाया। बताया कि वर पक्ष को पूरा दान-दहेज दिया जा चुका है। इंस्पेक्टर रवि त्यागी के अनुसार पुलिस प्रयास कर रही है कि दोनों परिवारों में सुलह हो जाए और बेटी की शादी हो। वहीं, फोटो वायरल करने वाले को भी तलाशा जा रहा है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.