शादी के छह महीने बाद दोस्तों ने लड़की के ऐसे वीडियो किए वायरल: जिससे पति ने तोड़े सारे रिश्ते

 

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने नौ साल पुराना अपने साथ पढ़ने वाली किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जिससे उसकी छह माह पहले हुई शादी टूट गई। युवती का आरोप है कि आरोपी ने कक्षा नौ में पढ़ने को दौरान दोस्त के साथ अगवा किया था। जिसके बाद रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया था। उसी के दम पर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। शादी होने के बाद दूरी बनाने पर वह वीडियो पति और अन्य लोगों को भेज दिया। पुलिस आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।

पीड़िता का आरोप है कि 2014 में वह कक्षा नौ में पढ़ती थी। इस दौरान शुभम पाल से पहचान हुई। जिसका फायदा उठाकर दोस्त के साथ अगवा कर एक घर में ले जाकर गैंगरेप किया। विरोध पर सिर पर भारी चीज से वार कर दिया। बेहोशी में रेप करते हुए अश्लील फोटो वीडियो बनाया। इसके बाद ब्लैकमेल करके अकेले में मिलने को बुलाने लगा।

पीड़िता का कहना है कि छह माह पहले मेरी शादी हो गई। इसके बाद फोन कर मिलने का दबाव बनाने लगा। न मिलने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। मना करने पर शुभम ने उसकी अश्लील फोटो पति, रिश्तेदारों और परिचितों को भेज दी। इससे परिवार में कलह हो गई और रिश्ता टूट गया। बंथरा पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर शुभम पाल, उसके दोस्त पर रेप, जान से मारने की धमकी, आईटी एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.