एक्टर भूपेंद्र सिंह ने अपने पड़ोसी किसान परिवार पर बरसाईं गोलियां: थानाध्यक्ष समेत तीन निलंबित

 

 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में खेत की मेढ़ पर विवाद में हुए गोलीकांड में बड़ी कार्रवाई हुई है। मामले में आखिरकार पुलिस कर्मियों पर गाज गिर ही गई। मामले में बढ़ापुर थाना अध्यक्ष, हल्का दरोगा और बीट सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। वही सीओ भी इस पूरे मामले में सही ढंग से जांच नहीं कर पाए हैं।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुआं खेड़ा में बॉलीवुड एक्टर भूपेंद्र सिंह ने अपने पड़ोसी किसान परिवार पर लाइसेंस रिवाल्वर से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी। किसान के एक बेटे गोविंदा की गोली लगने से मौत हो गई जबकि पिता और दूसरा बेटा गोली लगने से घायल हुए थे। दोनों पिता-पुत्र का मेरठ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। खेत की मेढ़ को लेकर हुए गोलीकांड की अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने जांच की।

 

 

 

जांच में सामने आया कि भूमि विवाद से संबंधित प्रकरण का समय से निस्तारण नही करने के संबंध में उप निरीक्षक सुमित राठी थानाध्यक्ष बढ़ापुर, उप निरीक्षक यासीन व आरक्षी कृष्ण कुमार की लापरवाही रही। क्षेत्राधिकारी नगीना संग्राम सिंह का शिथिल पर्यवेक्षण पाया गया है।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने तत्काल प्रभाव से थाना अध्यक्ष बढ़ापुर सुमित राठी दरोगा यासीन और सिपाही कृष्ण कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले में सीओ नगीना भी ढुलमुल रवैया अपनाए रहे। चर्चा है कि उन पर भी गाज गिर सकती है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.