मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद का हुआ निधन: बॉलीवुड में शोक की लहर; एक्टर के घर पहुंचे कई सितारे

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद हमारे बीच नहीं रहे। 67 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। वे पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। जूनियर महमूद के निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने की। अभिनेता के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। जॉनी लीवर, रजा मुराद, कॉमेडियन सुनील पाल से लेकर फिल्म जगत की तमाम हस्तियां महमूद को अंतिम विदाई देने उनके आवास पर पहुची हैं।

कॉमेडियन का अंतिम संस्कार आज जुहू कब्रिस्तान में किया जाएगा। उन्हें आखिरी विदा देने के लिए जॉनी लीवर, रजा मुराद, सुनील पाल, कॉमेडियन जावेद समेत कई उनके आवास पर पहुची हैं। राकेश बेदी, आसिफ भामला और सुधेश भोसले भी जूनियर महमूद के आखिरी दर्शन करने पहुंचे। जूनियर महमूद का नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये पेन नेम दिग्गज कॉमेडियन महमूद ने दिया था। जूनियर महमूद ने ब्रह्मचारी, दो रास्ते, कटी पतंग, ‘हाथी मेरे साथी’, ‘कारवां’ और ‘मेरा नाम जोकर’ सहित कई चर्चित फिल्मों में काम किया था। सबसे ज्यादा वे राजेश खन्ना और गोविंदा की फिल्मों में दिखे।

 

 

 

 

अभिनेता महमूद जूनियर के निधन पर एक्टर अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर दुख जताया है। अरुण गोविल ने एक्स पर पोस्ट साझा कर लिखा है, ‘अपने लाजवाब अभिनय से सालों साल तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले वरिष्ठ हास्य अभिनेता जूनियर महमूद के आकस्मिक निधन से मन व्यथित है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें, और उनके परिजनों को ये दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करें। ओम शांति’।

मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद हमारे बीच नहीं रहे। 67 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया। वे पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। जूनियर महमूद के निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने की। अभिनेता के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। जॉनी लीवर, रजा मुराद, कॉमेडियन सुनील पाल से लेकर फिल्म जगत की तमाम हस्तियां महमूद को अंतिम विदाई देने उनके आवास पर पहुची हैं।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.