यातायात प्रभारी ने किया जाति सूचक शब्द एवं ड्रिंक ड्राइव पर की बड़ी कार्रवाई

ड्रिंक ड्राइव पर दो बहन सीज भी किया गए

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के निर्देशन में एवं अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह के मार्गदर्शन पर क्षेत्राधिकार नगर अमित कुमार के नेतृत्व में वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखने वालों पर बराबर कार्रवाई की जा रही है।
आपको बताते चलें हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को वाहनों पर जातिसूचक शब्द लिखने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। निर्देश के उपरांत विशेष अभियान चलाकर वाहनों पर जाति सूचक शब्द लिखने वालों पर एवं ड्रिंक ड्राइव पर यातायात पुलिस द्वारा द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है।
इसी क्रम में इटावा में रविवार को वाहनों पर जाति, संप्रदाय, पदसूचक समेत अन्य आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने वाले वाहनों का चालान बराबर किया जा रहे हैं इसी क्रम में अभियान के तहत यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह ने अपने हमराहियों के साथ जाति सूचक शब्दों एवं ड्रिंक ड्राइव को लेकर अभियान चलाया अभियान के तहत शराब पीकर ड्राइव करने पर दो गाड़ियों को सीज किया गया अथवा जाति सूचक शब्द पर दो दो हजार रूपये की कार्रवाई की गई जिसमें समवन शुल्क 1 लारव दस हजार का किया गया यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह के साथ हराह कांस्टेबल गुड्डू सिंह, कांस्टेबल बृजपाल सिंह कांस्टेबल श्रीपाल सिंह चालक मनोज कुमार मौके पर मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.