मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का हुआ निधन: मात्र 24 की उम्र में आया हार्ट अटैक

 

बॉलीवुड: मलयालम एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन का महज 24 साल की उम्र में निधन हो गया है। लक्ष्मीका ने संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में अपनी अंतिम सांस ली। अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है। लक्ष्मीका ने बेहद कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। एक्ट्रेस फिल्म ‘कक्का’ में पंचमी का किरदार निभाने के बाद से काफी पॉपुलर हो गई थीं। ये किरदार हाशिए पर रहने वाली कम्यूनिटी के जद्दोजहद के इर्द-गिर्द घूमता है। उनकी मौत की खबर से मलयालम इंडस्ट्री में मायूसी छा गई।

 

 

 

एक्ट्रेस लक्ष्मीका सजीवन ने कक्का, चवर्नाथथा, सऊदी वेल्लक्का, पुझायम्मा, उयारे, ओरु कुट्टनाडन ब्लॉग और ओरु यमंदन प्रेमकथा जैसी फिल्मों में काम करके पॉपुलैरिटी हासिल की थी। फिल्म ‘पुझायम्मा’ भी उनके करियर की एक अच्छा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। इस फिल्म में उन्होंने देवयानी के शिक्षक का किरदार निभाया था, जिसके बाद उनके काम की काफी प्रशंसा हुई। यह 2021 में रिलीज हुई थी। फिल्मों के अलावा लक्ष्मीका ने टीवी शोज में भी काम किया है। वहीं लक्ष्मीका की आखिरी फिल्म ‘कून’ थी।

 

 

 

 

लक्ष्मीका को फिल्म ‘कक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म में उनका किरदार एक गरीब लड़की का था। उस लड़की का रंग सांवला और बड़े-बड़े दांत दिखाए गए थे। उनके द्वारा निभाए गए इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म का डायरेक्शन अजु अजीश ने किया था। लक्ष्मीका के अलावा फिल्म में सतीश अंबाडी, श्रीला नल्लेदम, गंगा सुरेंद्रन और विपिन नील भी नजर आए थे। फिल्म ‘कक्का’ को ओटीटी पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। फिल्म 14 अप्रैल, 2021 को रिलीज हुई थी। लक्ष्मीका के फैंस उनकी मौत की खबर सुनकर उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फैंस के अलावा मलयालम इंडस्ट्री के सेलेब्स भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.