फतेहपुर में अवैध बिजली कनेक्शन काटने गई बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 

 

फतेहपुर में अवैध बिजली कनेक्शन की जांच करने पहुंची बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जेई की तहरीर पर नामजद सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया में बिजली विभाग की टीम के पिटाई करने का वीडियो वायरल होने पर जानकारी की गई तो मामला ललौली थाना क्षेत्र के सातआना मोहल्ले का निकला। यहां बीते दिन सोमवार को बिजली विभाग के जेई प्रमोद कुमार सिंह, एसएसओ कुलदीप केसरवानी, संविदा लाइन मैन हरिशंकर तिवारी और मीटर रीडर के साथ घर-घर अवैध कनेक्शन को चेक कर रहे थे।

 

 

 

इसी बीच एक घर पर दो केबल तार जुड़ा हुआ मिलने पर एक केबल को काट दिया गया। उसी बात को लेकर मोइन खान के परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सभी को दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पीटा। जेई प्रमोद कुमार सिंह के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जेई ने बताया कि 31 दिसम्बर तक अवैध कटियाबाज के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि जेई प्रमोद कुमार सिंह के तहरीर पर 4 नामजद सहित 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बांधा डालने का मुकदमा दर्ज कर फरार लोगों की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों के मारपीट में दो बिजली कर्मी घायल हुए है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.