पोस्टमार्टम के बाद बेटी का शव देख परिजन हुए हैरान: ससुराल में फांसी के फंदे से झूलती मिली थी महिला

 

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक महिला ससुराल में फांसी के फंदे से झूलती मिली. पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लेकिन पोस्टमार्टम के बाद शव देखते ही परिजन भड़क गए. क्योंकि, उन्हें शव की दोनों आंखें गायब मिलीं. मृतका के परिजनों ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों/स्टाफ पर मानव अंगों की तस्करी करने के लिए आंखें निकाल लेने का आरोप लगाया है. जिसपर अब जिलाधिकारी ने शव का दोबारा पोस्टमार्टम करा कर जांच रिपोर्ट प्रेषित करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) को निर्देश दिए हैं.

बता दें कि अलापुर थाना इलाके के गांव कुतरई निवासी गंगा चरण की बेटी पूजा की शादी मुजरिया थाना इलाके के गांव रसूला में हुई थी. रविवार को उसकी लाश फांसी के फंदे से झूलती मिली. पूजा के घरवालों के मुताबिक, दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है. उसने आत्महया नहीं की.

सोमवार को पूजा के परिजन उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गए थे. पोस्टमार्टम के बाद शव को काले बैग में रखकर परिजनों को दे दिया गया. लेकिन घर जाकर जब परिजनों ने बैग खोलकर शव को देखा तो उसकी दोनों आंखें गायब थीं. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों पर आंखें निकालने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.