एक पिता ने जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार: दिव्यांग होने के कारण बेटों ने घर से निकाला

 

फतेहपुर में दिव्यांग पिता को उसके लड़कों ने घर से बेघर कर दिया। मकान पर कब्जा करके उसमें निर्माण कार्य कराया जा रहा है। पीड़ित दिव्यांग पिता ने जिलाधिकारी की चौखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी की मौत के बाद उसके साथ आये दिन मारपीट की जाती है। जिले के हठगांव थाना क्षेत्र के इटौली गांव के रहने वाले महावीर प्रसाद ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर जिलाधिकारी के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया है।

 

 

प्रार्थना पत्र देते हुए पीड़ित ने आरोप लगाया की वह दिव्यांग होने के कारण चलने फिरने में असमर्थ है। उसकी पत्नी की मौत कोरोना काल में होने के बाद तीन पुत्रों में दो पुत्रों ने मुझे अलग कर दिया। जिसके बाद मेरा दूसरे नम्बर का पुत्र मेरी देखभाल करता है। मेरे दो पुत्र अजय कुमार व मनीष कुमार ने मुझे मेरे घर से बेघर कर दिया है। उसमें मकान के बचे हिस्से में निर्माण कार्य करा रहे हैं।

 

 

जब विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट की गई। इस मामले में कई बार थाना पुलिस के साथ अधिकारियों के चक्कर लगा चुका हूं। सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर खागा तहसील में 2 दिसंबर को प्रार्थना पत्र दिया। जिला प्रोबेशन अधिकारी को निस्तारण के लिए आदेश हुआ फिर भी न्याय नहीं मिला। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या भी कराई जा सकती है। लेकिन अधिकारियों के चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई और ना ही न्याय मिला है। इस मामले में डीएम ने जांच का आदेश दिया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.