फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थिति में युवक ने खाया जहर: चचेरे भाई की साली से चल रहा था प्रेम प्रसंग

 

 

फतेहपुर में एक युवक का अपने चचेरे भाई की साली से डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका के लिए जेवर बनवा कर दिया। जब मिलने गया तो संदिग्ध परिस्थिति में जहर खा लिया। परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के भाई ने जहर देकर मारने का आरोप चचेरे भाई और उसके ससुराल वालों पर लगाया है।

 

 

जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कुम्हारन डेरा मजरे रायपुर भरसौल गांव के रहने वाले राम किशोर निषाद का 22 साल का बेटा नरेंद्र कुमार निषाद अपनी चचेरे भाई परमिंदर निषाद की ससुराल मदद अलीपुर मजरे टुटहापुर गांव गया था। वहां पर बीते दिन उसने संदिग्ध परिस्थिति में जहर खा लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिवार के लोगों को जानकारी दी। परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवक ने सुबह दम तोड़ दिया।

 

 

मृतक के मौसा ननकई निषाद ने बताया कि मृतक का प्रेम प्रसंग अपने चचेरे भाई के साली से डेढ़ साल से चल रहा है। दोनों की शादी होने वाली थी। मृतक के साथ प्रेमिका 6 माह तक साथ में जयपुर में रही है। नरेंद्र ने प्रेमिका के लिए एक लाख का जेवर और डेढ़ लाख रुपए नकद दिया था। लड़की की शादी किसी दूसरी जगह उसके परिवार के लोगों ने तय कर दी थी। जिसकी जानकारी होने पर जयपुर से आकर प्रेमिका से मिलने गया था। वहीं पर उसको जहर दिया गया है।

 

 

मौसा ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद चचेरे भाई व उसके ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी जाएगी। थाना प्रभारी जेपी शाही ने बताया कि एक युवक ने जहर खा लिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार के लोगों ने चचेरे भाई की साली के साथ प्रेम प्रंसग की बात कही है। आरोप लगा रहे है कि जहर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.