गिट्टी से लदे डंपर से कुचलकर महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

बांदा।डंपर से कुचलकर महिला की मौत, हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम
बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा तिराहे के पास डंपर से कुचलकर महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने जाम लगा दिया।

टैंपो से उतरकर खेत देखने जा रही महिला को मटौंध की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से भाग रहे ट्रक चालक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तहर समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरामुगली गांव निवासी रज्जन (50) पत्नी जुम्मन शनिवार की दोपहर गांव से टैंपो में बैठकर गोयरा तिराहे आई। वह टैंपो से उतर कर सड़क पार करके खेत देखने जा रही थी। तभी कबरई की तरफ से गिट्टी भरकर आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया। वह डंपर में फस कर करीब दस मीटर तक घसिट गई। उसकी मौके पर मौत हो गई।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। जाम काफी देर तक लगा रहा था। सूचना पाकर थानाध्यक्ष रामदिनेश तिवारी,सीओ सिटी गवेंद्रपाल गौतम मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। सीओ सिटी का कहना है कि डंपर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.