दुबई के एक इवेंट में मिमिक्री करने वालों को शाहरुख़ ने दिया मजेदार जवाब: बोले- मैंने कब ककक .. किरण कहा

 

 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में शाहरुख फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर दुबई के एक इवेंट के दौरान फैंस से हंसी- मजाक करते दिखाई दिए। शाहरुख ने उनकी मिमिक्री करने वाले लोगों को मजेदार जवाब दिया और खुद की एक्टिंग कैसे की जाती है- यह भी बखूबी दिखाया। एक्टर ने साल 1993 में आई फिल्म ‘डर’ का फेमस डायलॉग ककक.. किरण को स्टेज में परफॉर्म किया। इसके अलावा शाहरुख ने अपने तीनों बच्चों का भी जिक्र किया और फैंस को खूब हंसाया।

 

 

 

शाहरुख खान की फैन फालोइंग से सब वाकिफ हैं। ऐसे में अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे एक्टर फैंस के साथ रूबरू हुए। उन्होंने कहा- आजकल इंटरनेट में सब लोग मेरी एक्टिंग करते रहते हैं। इस पर शाहरुख ने लोगों की मिमिक्री करते हुए सवाल किया कि मैंने कब ऐसा बोला यार! वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर कहते हैं कि मैं शाहरुख खान की एक्टिंग करता हूं- आई लव यू ककक.. किरण। एक्टर ने हंसते हुए कहा-ऐसे थोड़े ना था यार! इसके बाद शाहरुख ने खुद ‘डर’ के फेमस डायलॉग को स्टेज पर बोलकर दिखाया।

बता दें, ‘डर’ में शाहरुख खान नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म में सनी देओल और जूही चावला भी थे। यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

 

 

 

शाहरुख खान ने अपने तीनों बच्चों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा- मेरा एक बच्चा 26 साल का है। बच्चा कह रहा हूँ अब वो घोड़ा हो गया है। दूसरी बच्ची 23 साल की है। तीसरा और सबसे छोटा बच्चा 10 साल का है। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 35 साल हो चुके हैं। मैं कई बार अपने बच्चों से कहता था-आओ मेरी फिल्में देखो। जब बच्चे छोटे थे तब वे फिल्मों के बारे में कुछ नहीं कहते थे और खुशी से देखते थे। मगर अब वे मेरे लुक्स के बारे में कहते हैं- पापा आपके बाल कैसे लग रहे हैं? पापा आप कैसे दिख रहे हो इस फिल्म में। SRK ने हंसते हुए कहा- ये सब सुनकर मुझे थोड़ा अजीब जरूर लगता है।

फैंस ने भी शाहरुख के इस अंदाज की खूब तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- उफ्फ स्टेज पर शाहरुख का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने फैंस के साथ #AskSRK सेशन करते हैं। इस सेशन के दौरान वे फैंस के सवालों का जवाब देते हैं। हाल ही में एक्टर ने इस सेशन में ‘छोले भटूरे’ को अपना पसंदीदा खाना बताया था। उन्होंने अपने पेरेंट्स को मिस करने की बात भी कही थी।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.