तनुजा मुखर्जी को अस्पताल से मिली छुट्टी: तबीयत खराब होने के चलते थी भर्ती अब पहुंची घर

 

बॉलीवुड में अपने जमाने की दिग्गज अदाकारा तनुजा को तबीयत खराब होने के चलते रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्हें लेकर एक सुखद खबर है। अभिनेत्री को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सूत्रों के मुताबिक तनुजा को सोमवार देर रात अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बता दें कि उम्र संबंधी परेशानियों के चलते तनुजा को रविवार शाम अस्पताल लाया गया था। सूत्रों ने  जानकारी दी कि अभिनेत्री की सेहत अब दुरुस्त है और उन्हें सोमवार रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अभिनेत्री के बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर फैंस चिंतित हो उठे थे और उनकी सलामती की दुआ की। उपचार और फैंस की दुआ का असर है कि तनुजा की सेहत अब बेहतर है।

बता दें कि अभिनेत्री तनुजा ने 16 साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था। तनुजा ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया। उनकी पहली फिल्म 1960 में आई छबीली थी। इसके बाद वे 1962 में ‘मेमदीदी’ में नजर आईं और फिर कई फिल्मों में अपने जलवे बिखेरे। 1973 में तनुजा की मुलाकात ‘एक बार मुस्कुरा दो’ के सेट पर सोमू मुखर्जी से हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली। तनुजा की दो बेटियां- काजोल और तनीषा हैं।

तनुजा ने हिंदी के साथ-साथ कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। वे गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं। इनकी बहन नूतन भी मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। तनुजा की ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी फिल्मों को लोग आज भी याद करते हैं। तनुजा को आखिरी बार प्राइम वीडियो की ‘मॉडर्न लव: मुंबई’ (2020) में देखा गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.