इटावा महोत्सव में राइफल शूटिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता आयोजित हुई  

डीएम व एसएसपी ने भी आजमाया निशानेबाजी में हाथ, बच्चों को खेलों के प्रति किया जागरूक

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाण इटावा। इटावा महोत्सव एवं प्रदर्शनी के तत्वावधान में जिला राइफल क्लब द्वारा आयोजित 11वीं राइफल शूटिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर जिलाधिकारी अवनीश राय और विशिष्ठ अतिथि एसएसपी संजय कुमार वर्मा मौजूद रहे।डीएम अवनीश राय एवं एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने प्रतियोगिता का फीता काटकर शुभारंभ किया।

डीएम द्वारा वहां पर उपस्थित छात्र-छात्राओं को खेलों के बारे में बताकर जागरूक किया।डीएम ने कहा कि मेहनत का फल अच्छा होता है, किसी भी प्रतियोगिता में आप मेहनत करके अच्छे से अच्छे मेडल प्राप्त कर सकते हैं।इससे अपने देश का नाम रोशन होता है।उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में मेडल जीतकर अपने माता-पिता का ही नहीं बल्कि प्रदेश का भी नाम रोशन होता है।उन्होंने कहा कि जो भी छात्र-छात्राओं के अंदर उत्तेजना होती है।वही आगे नेशनल चैंपियन की ओर बढ़ सकता है।साथ ही उन्होंने यह भी अवगत कराया कि पढ़ाई के साथ-साथ हमें प्रतियोगिता में भी प्रतिभाग करना चाहिए।

एसएसपी ने बताया कि राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए आवेदन कर सकते हैं।उन्होंने कहा कि वर्दी में लोग बहुत ही अच्छा कार्य कर सकते हैं।उन्होंने चैंपियन शूटिंग,ओलंपिक खेल जैसे कई प्रतियोगिता के बारे में बच्चों को जागरूक किया। इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट दिग्विजय प्रताप सिंह,कार्यक्रम संयोजक चंद्र मोहन तिवारी,पीएसी 28वीं वाहिनी कमांडेंट अनीश सिसोदिया सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.