शादी के पहले दुल्हन ने दुल्हे के साथ किया ऐसा काम: अगले दिन पहुंचा थाने

 

आगरा में एक दूल्हा अपनी शादी से पहले ही जेल चला गया. वह अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। इसकी जानकारी जैसे ही प्रेमिका को हुई तो वह थाने पहुंच गई। जब उसने शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस दूल्हे के घर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई।

पूरा मामला आगरा के हरीपर्वत इलाके का है. जहां एक घर में युवक की शादी की तैयारियां चल रही थीं. मंगलवार को उसकी सगाई होनी थी. लेकिन उससे पहले ही पुलिस उनके घर पहुंच गई. क्योंकि युवक की प्रेमिका ने उस पर आरोप लगाया था कि वह उसे धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था.

 

 

 

दरअसल, युवक की प्रेमिका ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि तीन साल पहले उसका युवक से रिश्ता हो गया था. इसी दौरान उसने शादी का वादा किया था. लेकिन अब वह फिरोजाबाद की एक लड़की से शादी करने जा रहा है. ऐसे में प्रेमी की शादी रोक दी जाए, नहीं तो वह गलत झेलने को मजबूर होगी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवक और उसकी प्रेमिका के पक्ष के लोगों को थाने बुलाया। जहां दोनों पक्षों के बीच सुलह की बातचीत शुरू हो गई। आखिरकार युवक अपनी प्रेमिका से शादी करने को तैयार हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए।

 

 

 

घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. लेकिन इससे पहले ही दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. युवक वादे के मुताबिक अपनी प्रेमिका से शादी करने को तैयार हो गया है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.