चाचा की घिनौनी करतूत: 3 साल की बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार; खून से लथपथ मिली मासूम

 

 

झांसी में तीन साल की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. मासूम को दरिंदगी का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका चाचा ही है। वह उसके घर आया था और बच्ची को कुछ खिलाने के बहाने बाहर ले गया। बाद में जब बच्ची का शव खून से लथपथ मिला तो परिजन उसे अस्पताल ले गए. वहां पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है.

लड़की के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. घटना समथर थाना क्षेत्र की है. लड़की के पिता ने बताया कि सुमित अहिरवार उसका भाई लगता है।

 

 

 

सोमवार को उसके घर आया था. सुमित ने कहा, ”वह मेरी बेटी के साथ खेलने लगा.” फिर वह उसे यह कहकर घर से बाहर ले गया कि वह उसे बाहर ले जाएगा। हमने भी उसे अपनी बेटी को ले जाने दिया. लेकिन जब काफी देर तक सुमित लड़की को लेकर नहीं लौटा तो परिवार को चिंता होने लगी. उन्होंने सुमित और लड़की की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद बच्ची गांव के पास खून से लथपथ हालत में मिली. उसके शरीर से खून बह रहा था. कई चोटें और नाखून के निशान भी थे. परिजन तुरंत बच्ची को अस्पताल ले गए।

तब डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है. बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी, जिसके चलते उसे झांसी रेफर कर दिया गया. यह सुनते ही लड़की के पिता के होश उड़ गए। उन्होंने थाने में सुमित के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने भी बिना देर किए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.