ससुराल जाने को लेकर दंपत्ति के बीच में हुआ विवाद: सरेआम चलने लगे लात-घूसे

 

मुरादाबाद के कुंदरकी बस स्टैंड के पास नवदंपती के बीच मारपीट हो गई। इसमें पति-पत्नी चोटिल होना बताए गए हैं। जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल के तीन माह पहले ही विवाह किया है। युवक कुंदरकी थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि युवती मैनाठेर थाना क्षेत्र की। युवती पक्ष को दोनों की शादी से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन इससे युवक के परिजन खुश नहीं हैं।

जिसके चलते युवती अभी तक ससुराल भी नहीं गई है। शादी के बाद से वह कुंदरकी में ही अपनी बहन के घर में रह रही है। दिनभर युवक पत्नी के साथ में रहता है, लेकिन शाम को युवक अपने घर चला जाता है। शुक्रवार शाम जब युवक कुंदरकी से अपने गांव जाने लगा, तो युवती भी बाइक पर बैठ गई और ससुराल जाने की जिद करने लगी।

इस पर युवक ने पत्नी को साथ ले जाने से मना कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नवदंपति के बीच इसी बात को लेकर पहले कहासुनी हुई और इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। लात-घूसे चलने के दौरान युवती नाले में गिरने से बच गई। वहीं ईंट फेंक कर मारने से युवक को चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस के बाद मामला शांत हो गया। इसके बाद युवक बाइक पर सवार होकर निकल गया और युवती अपने रिश्तेदारों के साथ चली गई। युवती पुलिस से शिकायत करने की बात कह रही थी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.