तमंचा के साथ फोटो वायरल करना यूवक को पड़ा महंगा: पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

 

फतेहपुर में सोशल मीडिया में एक युवक का खुद का तमंचा के साथ फोटो वायरल करना महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट करने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

जिले के हाथगांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीते दिनों सोशल मीडिया में खुद की तमंचा के साथ फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद वायरल फोटो के आधार पर युवक नट डेरा नहर पुलिया के पास से शुभम सैनी 22 वर्ष निवासी सराय बाबा को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि एक शुभम सैनी ने तमंचा के साथ फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। जिसको गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

आपको बता दें कि जिले में अभी कुछ दिनों पहले एक युवक ने अपने पिता के लाइसेंस पिस्टल के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक को जेल भेजने की कार्रवाई के साथ पिस्टल के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई किया था। पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने कहा कि आज युवा रील बनाने के चक्कर में यह भूल जाते है कि क्या गलत है और क्या सही उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा काम युवा न करे कि उनको जेल की हवा खानी पड़े।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.