कैम्प लगाकर लगभग 50 लोगों के मोबाइल में नरेंद्र मोदी एप डाऊनलोड कराया गया

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के तत्वावधान में इटावा द्वितीय मण्डल अध्यक्ष सदन राजावत के संयोजन में एवं किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अवधेश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में इंद्रपुरी भर्थना रोड निकट एन एच टू ओवरब्रिज पर आम जनमानस को नरेन्द्र मोदी एप के बारे में जानकारी देने के उद्देश्य से “नमो एप कैम्प” लगाया गया । कैम्प में लगभग 50 लोगों के मोबाइल में नरेंद्र मोदी एप डाऊनलोड करवाकर विकसित भारत ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया तथा उनसे केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिए निवेदन किया गया ।
कैंप में आए हुए लोगों को नरेन्द्र मोदी एप के बारे में जानकारी देते हुए किसान मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री विकास भदौरिया ने बताया कि किसान मोर्चा द्वारा जनपद के प्रत्येक मण्डल में कैम्प लगाकर नरेंद्र मोदी एप से लोगों को जोड़कर विकसित भारत ब्रांड अम्बेसडर बनाए जाएंगे । कैंप में आए हुए लोगों को जानकारी देते हुए किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अवधेश चतुर्वेदी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पारदर्शी रूप से बिना पक्षपात के हर योजना का लाभ पात्र व्यक्ति को मिल रहा है।
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लगातार गरीब कल्याण के कार्यक्रम, अभियान व योजनाओं से देश के जनमानस का विश्वास भाजपा पर लगातार बढ़ रहा है। संचार क्रान्ति के युग में अपनी बात लोगो तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम नमो एप है। कैम्प में प्रमुख रूप से रमाशरण गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, मण्डल अध्यक्ष सदन राजावत, पूर्व सभासद मनोज चौधरी, दुर्गेश कुशवाहा, गुंजन राजावत, जीतू रावत, योगेश पांडेय, कुलदीप यादव किसान मोर्चा मण्डल पदाधिकारी उपस्थित रहें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.