पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 108 वें एपिसोड को जनता पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष एवं पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ सुना

       ब्यूरो संजीव शर्मा

न्यूज़ वाणी इटावा पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 108 वें एपिसोड को सुंदरपुर शक्तिकेन्द्र के बूथ नम्बर 89 स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ सुना मन की बात कार्यक्रम जिला संयोजक एवं जिला मंत्री रजत चौधरी ने बताया कि जनपद के 960 बूथों पर मन की बात कार्यक्रम के 108 वें संस्करण को जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बूथ पर निवास करने वाली जनता जनार्दन के साथ सुना ।

साल के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीधे लोगों से कनेक्ट होने वाला कार्यक्रम मन की बात का आज प्रसारण हुआ। पीएम मोदी के मन की बात का यह 108वां एपिसोड था । इस एपिसोड में पीएम मोदी ने युवाओं को फिट रहने का संदेश दिया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा भारत की उपलब्धियां, हर भारतवासी की उपलब्धि है । हमें पंच प्राणों का ध्यान रखते हुए भारत के विकास के लिए निरंतर जुटे रहना है । हम कोई भी काम करें, कोई भी फैसला लें, हमारी सबसे पहली कसौटी यही होनी चाहिए कि इससे देश को क्या मिलेगा, इससे देश का क्या लाभ होगा । राष्ट्र प्रथम से बड़ा कोई मंत्र नहीं इसी मंत्र पर चलते हुए हम भारतीय, अपने देश को विकसित बनाएंगे, आत्मनिर्भर बनाएंगे । आप सभी 2024 में सफलताओं की नई ऊंचाई पर पहुंचे, आप सभी स्वस्थ रहें, फिट रहें, खूब आनंद से रहें मेरी यही प्रार्थना है । 2024 में हम फिर एक बार देश के लोगों की नई उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे । मन की बात कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, महिला मोर्चा उपाध्यक्ष आकांक्षा गुप्ता, सोशल मीडिया जिला सह-संयोजक आशीष चौहान, कन्हैया दुबे, दानिश अंसारी, राजशेखर तिवारी उपस्थित रहें ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.