फर्जी आईडी बना पोस्ट की अश्लील फोटो:​​​​​​​रिश्तेदारों को भी भेज रहा मैसेज, एफआईआर

लखनऊ में एक साइबर ठग पिता-पुत्री की सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना अश्लील फोटो अपलोड कर रहा है। साथ ही उनके रिश्तेदारों को भी फोटो और वीडियो भेज रहा है। सैरपुर थान पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

तीन फर्जी आडी से पोस्ट की अश्लील सामग्री
पीड़िता के मुताबिक कुछ समय से तीन फर्जी आईडी से उससे जुड़ी अश्लील सामग्री (फोटो, वीडियो और मैसेज) पोस्ट किए जा रहे हैं।
इसीबीच पता चला कि यह अश्लील फोटो रिशेतदारों और परिचितों को भी भेजे गए हैं। जिससे पूरा परिवार अवसाद में हैं। आरोपी के विषय में किसी तरह की जानकारी न होने पर थाने में शिकायत की।
इंस्पेक्टर सैरपुर जितेन्द्र कुमार गुप्ता के मुताबिक साइबर क्राइम सेल की मदद से पोस्ट करने वाले के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

छेड़छाड़ के विरोध पर जान से मारने की धमकी दी
सआदतगंज में एक युवक ने बाजार जा रही युवती से छेड़छाड़ की और विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। राजीजीपुरम निवासी पीड़िता के मुताबिक सआदतगंज हर्षपुरम निवासी आरोपी मोहित ठाकुर वोटर आईडी फार्म फीड करने का काम करता है। पांच जनवरी को वह लकड़मंडी के पास काम से गई थी।
मोहित ने बीच रास्ते रोकर छेड़छाड़ कर अश्लील टिप्पणी करने लगा। चीख पुकार सुनकर लोगों के एकत्र होने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि मोहित एक साल से उसको परेशान कर रहा है। वह जहां भी जाती है उसके पीछे आकर बात करने की जिद करता है।
इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह के मुताबिक आरोपी मोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.