औग कस्बे में पानी की टंकी बनी सोपीस -मोटर खराबी के चलते दो महीने से जलापूर्ति ठप्प -सो रहा है जल निगम विभाग

औंग, फतेहपुर। मलवा विकासखंड के औंग कस्बे स्थित पानी की टंकी की मोटर करीब दो माह पूर्व फुंक गई थी जो अभी तक नहीं बनी । कस्बे के लोग पीने के पानी के लिए दर दर भटक रहे हैं कोई दूर गांव से पानी का इंतजाम कर रहा है तो कोई फिल्टर वाटर खरीद कर पी रहा है लेकिन गरीब जनता के सामने पीने के पानी की बहुत बड़ी समस्या खड़ी है।बताते चले कि क्षेत्र के हैंडपम्प दूषित पानी उगल रहे हैं जिसे पीने के लिए प्रशासन ने मना तो कर रखा है लेकिन पेयजल मुहैया कराना भूल गया। ग्रामीणों द्वारा कई बार जल निगम विभाग को मोटर ठीक कराने के लिए कहा लेकिन विभाग के अभियंताओं के कान में जूं नहीं रेंगी। बताया जाता है कि गत सप्ताह सांसद प्रतिनिधि योगेन्द्र सिंह ने जेई उज्ज्वल कुमार को मोटर बनवाकर वाटर सप्लाई शुरू करने को निर्देशित किया था इसके बावजूद भी कुछ नहीं हुआ। वहीं क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल गुप्ता ने भी कई बार जे.ई जलनिगम को फोन किया लेकिन अभियंता ने रिसीव करना जरुरी नहीं समझा।
बयान औग कस्बे की जनता की इस पेयजल समस्या तथा जेई की लापरवाही को डीएम के सामने रखा जायेगा । यदि अविलंब समस्या दूर नहीं हुई तो जेई जलनिगम के विरुद्ध अभियान छेड़ा जाएगा। ममता शुक्ला (ग्राम प्रधान औंग)
बयान मोटर का स्टीमेट तैयार हो गया है जल्द ही मोटर बनवाकर पानी की सप्लाई चालू कर दी जाएगी उज्ज्वल कुमार (जेई जलनिगम)
बयान जेई जल निगम ने दो महीने में तीन बार इस तरह की बहाने बाजी का बयान दे चुके हैं इनकी कार्यशैली संदिग्ध मालूम पड़ती है। अनिल कुमार (क्षेत्र पंचायत सदस्य औंग)

Leave A Reply

Your email address will not be published.