पंचायत भवन में युवक का शव मिलने से कस्बे में फैली सनसनी हत्या का आरोप

न्यूज़ वाणी

पंचायत भवन में युवक का शव मिलने से कस्बे में फैली सनसनी हत्या का आरोप

रिपोर्ट:-शाह आलम वारसी

फतेहपुर  गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह कस्बे की पंचायत भवन में सोमवार को एक युवक का शव मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। युवक के गले में चोट के निशान मिलने पर परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है।
शाह कस्बा निवासी सोनू उर्फ प्रदीप शुक्ला (25) पुत्र नवल किशोर शुक्ला ने बताया की बेटा पंजाब में ठेकेदारी करता था। दो माह पहले ही घर आया था। पिता ने बताया कि सोनू शुक्ला रविवार की शाम को छह बजे घर से निकला और रात तक घर नहीं पहुंचा। सोमवार की सुबह उसकी मौत की खबर मिली है। गले व सिर पर चोट के निशान मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को पंचायत भवन में फेंका गया है।जिसकी ख़बर मिलते ही माँ बहन व पत्नी का रो रोकर हाल बुरा हैं वही पीड़ित पिता ने बताया की बेटे की शादी 17फरवरी 2023 में हुई थी शादी क़े सिर्फ अभी 11माह ही हुए पीड़ित पिता ने बताया की हमारी किसी से दुश्मनी भी नही थी !
अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। प्रथमदृष्टया हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन घटना के सभी पहलुओं के मद्देनजर जांच के निर्देश दिये गये हैं। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.