कासगंज के ट्रांसपोर्टर को मथुरा में मुकदमें में समझौते के बहाने बुलाकर कार में जलाया था जिंदा

-हिस्ट्रीशीटर की बेटी से थे मृतक के प्रेम संबंध

मथुरा। गोपाल शर्मा सोमवार को फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान गांव में कासगंज के एक ट्रांसपोर्टर को स्विफ्ट कार समेत जिंदा जलाने के मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है। दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों की तहरीर पर चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा फरह थाने में दर्ज कराया है।
बताया जाता है कि कार में जली परिस्थितियों में मिले कासगंज के ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव के सिकंदरा थाने के हिस्ट्रीशीटर की बेटी से प्रेम संबंध थे। मृतक के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने सिकंदरा में हिस्ट्रीशीटर के घर दबिश देकर दो को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि पुष्पेंद्र अपनी प्रेमिका को 13 सितंबर 2023 को फुसलाकर ले गया था। किसी हिल स्टेशन पर उसे होटल में रखा था। प्रेमिका ने वापस आकर सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इसमें उसने लिखाया था कि पुष्पेंद्र उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करके ले गया था। होटल में ले जाकर उसने कहा था कि वह उससे शादी करेगा। इसके बाद वह 22 सितंबर उसे अलीगढ़ में छोड़कर चला गया। वहां से वह बुआ के घर चली गई और लौटकर मुकदमा लिखाया।
इंस्पेक्टर सिकंदरा नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए थे। उसने आरोपी के पक्ष में बयान दिए इसलिए चार्जशीट नहीं लग सकी थी। आरोपी ने कोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे भी ले लिया था। युवती का पिता सिकंदरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह पेरौल पर जेल से छूटकर बाहर आया है। युवती और उसके पिता के बारे में जानकारी की जा रही है। मृ के भाई देवेंद्र कुमार ने बताया की भाई पुष्पेंद्र कुबेर मंडी में चंबल रेतका व्यापार करता था उन्होंने भाई के हत्या आप आगरा निवासी अवधेश डोली राजेश भूरी देवी पर लगाया है मुकदमे में समझौते के बहाने बुलाकर कर में ही जिंदा जलाकर हत्या की है पुलिस घटना के कुलसी के करीब है सूत्रों के अनुसार दिन रात फेयर पुलिस में भूरी देवी डोली को हिरासत में ले लिया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.