तेलुगु फिल्ममेकर चरण तेज करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, नसीरुद्दीन शाह भी अहम रोल में नजर आएंगे

तेलुगु फिल्ममेकर चरण तेज उप्पलापति जल्द ही बॉलीवुड में डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले हैं। उनकी इस हाई-बजट एक्शन-थ्रिलर फिल्म में काजोल, प्रभुदेवा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार नजर आएंगे।

इस फिल्म के जरिए काजोल और प्रभुदेवा 27 साल बाद साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने 1997 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘मिंसारा कानावु’ में साथ काम किया था, जो हिंदी में ‘सपने’ टाइटल से रिलीज हुई थी।

चरण की इस फिल्म में काजोल और प्रभुदेवा के अलावा सम्युक्ता मेनन, जीशू सेनगुप्ता और आदित्य सील जैसे कलाकार भी काम करेंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स जल्द ही इसका टीजर रिलीज करने वाले हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर चरण ने कहा- ‘मैं इस कहानी को काफी वक्त से लिख रहा था। अब आखिरकार मैं इससे बॉलीवुड डेब्यू करूंगा। हमने हैदराबाद और मुंबई में इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही हम इसका टीजर रिलीज करेंगे।’

चरण ने आगे कहा- ‘मैं इस फिल्म को आसानी से तेलुगु में बना सकता था पर मैं खुद को चैलेंज करना चाहता था इसलिए मैंने इसे हिंदी में बनाने का फैसला किया। इस फिल्म की कहानी पेरेंट्स और बच्चों के रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

हम इसके जरिए यह बताने की कोशिश करेंगे कि बच्चों के छोड़कर जाने के बाद पेरेंट्स को कैसा महसूस होता है। इसे सभी साउथ इंडियन भाषाओं में भी डब करके रिलीज करेंगे।’

काजोल और प्रभुदेवा ने इससे पहले 14 जनवरी 1997 में रिलीज हुई ‘सपने’ में साथ काम किया था। यह फिल्म साउथ में सुपरहिट रही थी और 175 दिनों तक थिएटर्स में चली थी। इसके गाने ए आर रहमान ने कंपोज किए थे, जो सुपरहिट रहे थे। यह काजोल की तमिल डेब्यू फिल्म थी। एक्टर अरविंद स्वामी भी फिल्म में अहम रोल में नजर आए थे। फिल्म ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.