गंभीर रूप से घायल हिन्दुवादी नेता दीपक शर्मा के लिये मुसलमान कर रहे हैं स्वस्थ होने की दुआ

लखनऊ। लखनऊ से दिल्ली आ रहे हिन्दुवादी नेता दीपक शर्मा की गाड़ी का फिरौजाबाद के नजदीक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके एक साथी की मौके पर ही मौत हो गई और दीपक को गंभीर हालत मे फिरौजाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि दीपक शर्मा सोशल मीडिया पर मुसलमानों के खिलाफ आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल करता है और मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी करता है।

लेकिन इसके बरअक्स सोशल मीडिया पर मुसलमान दीपक शर्मा के एक्सीडेंट होने से मायूस नजर आ रहे हैं, वे खुद के खिलाफ नफरत फैलाने वाले दीपक शर्मा के लिये मुसलमान जल्द सेहत होने की दुआऐं कर रहे है। इन दुआ करने वालों में जहां मुस्लिम यूजर्स शामिल हैं वहीं वाम नेता अमीक जामेई ने भी दीपक के लिये दुआ करने की अपील की है।

अमीक ने कहा कि दीपक शर्मा जी स्वस्थ हो नमाज़ मे पूजा मे दुआ करे! उन्होने कहा कि सेकुलरिज्म, इस्लाम व मुसलमानो के प्रति घृणा और हिंसा को बढ़ावा देने वाले फ़ेसबुक पर मशहूर दीपक शर्मा भाई के बारे मे ख़बर है की उनका एक्सीडेंट हो गया है ख़बर सही है तो यह दुखद है, ऐसे बहुत भटके युवाओ से मिला हू जिनमे हर धर्म के लोग थे, यह भटके हुये है इनकी नसों मे ज़हर भरा गया है जिसका भारत की रीत प्रीत से कोई संबंध नही है, दीपक भाई स्वस्थ नमाज़ मे यह दुआ सभी करे!

हिन्दुवादी नेता के एक्सीडेंट में घायल होने की खबर सोशल मीडिया पर तैर रही है, जिसमें मुसलमानो की तरफ से दीपक शर्मा के जल्द स्वास्थय होने की दुआ की जा रही है। स्वतंत्र टिप्पणीकार अब्बास पठान ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है कि जल्द से दीपक शर्मा ठीक हो जायें और समाज में मौहब्बत फैलायें नफरत नहीं।

उन्होने लिखा कि सुनने में आ रहा है कि मुसलमानो के घोर आलोचक “दीपक शर्मा” की कार का लखनऊ फ़िरोजाबाद मार्ग पे एक्सीडेंट हो गया है जिसमे उनके एक मित्र शिवम वशिष्ट की मौत हो गई। दीपक शर्मा की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है।

रमजान के इस मकबूलियत वाले महीने में अल्लाह से दुआ है कि अपने हबीब मुहम्मद मुस्तफा ﷺ के सदके में “दीपक शर्मा” को जिंदगी बक्शे और नेक हिदायत दे। इस हादसे में उसके दिल से “नफरत किना बुग्ज़ और अदावत की मौत कर दे” और दीपक को तन्दरुस्त कर दे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.