मनाली रेप: ‘निर्भया’ जैसे हश्र से डर गई थी जापानी पर्यटक

हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में एक टैक्‍सी ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाने वाली जापानी पर्यटक ने कहा है कि निर्भया कांड जैसी क्रूरता को याद कर वह सिहर गई थी और इसी वजह से उसने इस हैवानियत का विरोध करना बंद कर दिया। रेप के आरोपी की पहचान परेड के दौरान 30 वर्षीय जापानी पर्यटक ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर वह विरोध करेगी तो वह 5 से 6 लोगों को बुला लेगा और उसका गैंगरेप हो जाएगा। इसके बाद महिला ने आरोपी का विरोध करना बंद कर दिया।
पुलिस ने बताया कि दीपक ने जापानी पर्यटक को प्रस्‍ताव दिया था कि वह उन्‍हें मनाली से कुल्‍लू ले जाएगा ताकि वह वहां से रात में धर्मशाला के लिए बस पकड़ सके। दीपक जापानी पर्यटक को कुल्‍लू के एक अज्ञात स्‍थान पर ले गया और कैब के अंदर ही जबर्दस्‍ती करने लगा। दीपक ने धमकी दी कि उसका भी वही हश्र होगा जो निर्भया का हुआ था।
पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट:- बता दें, वर्ष 2012 में 23 वर्षीय निर्भया का दिल्‍ली की एक चलती बस में छह लोगों ने गैंगरेप किया था और बाद में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। दीपक को अरेस्‍ट कर लिया गया। कुल्‍लू की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि जापानी पर्यटक को आरोपी, टैक्‍सी के मॉडल नंबर और पंजीकरण नंबर के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.