जहानाबाद के बाद अब कैमूर ने किया शर्मसार, लड़की से छेड़छाड़ का विडियो वायरल

बिहार के जहानाबाद में हुई शर्मनाक घटना के एक महीने बाद अब कैमूर में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। वायरल हो रहे एक विडियो में कुछ लोग एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और हैवानियत करते नजर आ रहे हैं। विडियो में पीड़िता रहम की भीख मांग रही है लेकिन दरिंदों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा। इस दौरान लड़की के शरीर को भी हैवान टटोलने का प्रयास करते दिखे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी गुनहगारों को भी जल्द ही दबोच लिया जाएगा।
पुलिस का कहना है कि वायरल हो रहा यह विडियो 29 मई का है। कैमूर के भगवानपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना का विडियो हिला देने वाला है। विडियो में मनचलों का समूह एक लड़की को सरेआम छेड़ते हुए विडियो बना रहा है। जब पुलिस से विडियो पर सवाल किया गया तो जवाब में पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने इस घटना में शामिल सभी छह लोगों की पहचान कर ली है। उनमें से दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है।’
28 अप्रैल को बिहार के जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का एक शर्मनाक विडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में कुछ मनचले एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करते दिखे थे। इस मामले में एसआईटी ने तेजी से ऐक्शन लेते हुए कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। विडियो में नजर आ रहा था कि कई लड़के एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए विडियो बना रहे हैं। इस दौरान लड़की ने कई बार रहम की गुहार लगाई। लेकिन लड़के हंसते हुए उसे गालियां दे रहे हैं। लड़की करीब 5-6 हैवान लड़कों से इज्जत की गुहार लगाती रही। विडियो में लड़की को भइया मेरी इज्जत मत लो, मेहरबानी करो भइया, प्लीज कहते साफ सुना जा सकता था। विडियो में लड़के उस युवती की पिटाई करते और उसे अपशब्द भी कहते दिखे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.