मुझे जब भी बच्चे चाहिए होंगे मैं शादी कर लूंगी : आलिया भट्ट

मुंबई फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उनके जीवन से जुड़े कुछ अहम विषयों पर महत्वपूर्ण राय दी है। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके जीवन में किसी भी बात को लेकर कोई भी बंधन नहीं है और ना ही उन्होंने उसे किसी दीवार पर लिख रखा है । आलिया भट्ट आगे कहती हैं ‘जब उनका दिल कहेगा, उस समय वह विवाह कर लेंगी, बस समय और परिस्थितियां उनके अनुकूल होनी चाहिए।
आलिया भट्ट आगे कहती है कि वह बच्चों के कारण ही विवाह करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि उनके बच्चे हो तो जब भी उन्हें लगेगा कि उनके बच्चे होने चाहिए वह उस समय विवाह कर लेंगी । इस मौके पर आलिया भट्ट ने कहा कि वह किसी के साथ लिव-इन में नहीं रह पाएंगी। बल्कि वह जिनके साथ उनका जीवन व्यतीत करना चाहती हैं। उनके साथ वह विवाह कर लेंगी।
आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी ही सराहा गयाl इन दिनों में वह रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह और कलंक में वरुण धवन के साथ काम करती नजर आएंगीl हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में यह मान्य किया कि वह इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं । लोग तो यह भी कर रहे हैं कि इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है। हालांकि दोनों ने भी कभी भी खुलकर इस विषय पर अपनी राय नहीं रखी है।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच ‘कुछ कुछ होता है’ वाली कहानी कुछ समय से सुनाई दे रही थी। दोनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं तो जाहिर है नजदीकी तो होगी लेकिन इतनी ज़्यादा कि अब रणबीर को भी इसे मानना ही पड़ा है। दरअसल एक फैशन मैग्जीन के इंटरव्यू के दौरान रणबीर से एक सवाल पूछा गया था कि क्या आप आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं ? जवाब मिला –यह अभी एकदम नया नया है इसलिए मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। इसे (इस रिश्ते को) अभी कुछ और समय चाहिए।
एक कलाकार के तौर पर या एक व्यक्ति के तौर पर जब मैं उसके काम को देखता हूं, जब मैं उसके अभिनय को देखता हूं, या उसके अपने निजी जीवन में भी, वो कुछ ऐसा कर जाती है जिसे मैं अपनी महत्वकांक्षा के रूप में देखता हूं ।रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी।वही इन दिनों रणबीर कपूर फिल्म संजू के प्रचार प्रसार में व्यस्त है । इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त की भूमिका निभाई हैl

Leave A Reply

Your email address will not be published.