‘वीरे दी वेडिंग’ के सीक्वल का सोच रहीं रिया और एकता कपूर..?

बॉलिवुड की अपने तरह की पहली फीमेल बॉन्डिंग वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।
फिल्म की निर्माता रिया कपूर और एकता कपूर इस फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में सोच रही हैं। एकता और रिया ने एक साथ डिनर किया, जहां ‘वे वीरे दी वेडिंग’ की सफलता और उसके भविष्य पर चर्चा करती दिखीं। इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों इस फिल्म का सीक्वल बनाने की योजना बना रही हैं। इधर, फिल्म में अपने रोल के लिए वाहवाही बटोर रहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है, तो उन्हें बेहद खुशी होगी। चार दोस्त अपनी-अपनी जिंदगी से जूझते हैं और उनके दिल टूटते हैं।
बॉलिवुड के लिए यह कोई नया कॉन्सेप्ट नहीं है, लेकिन ‘वीरे दी वेडिंग’ अलग इसलिए है कि इस फिल्म में ये चार दोस्त लड़कियां हैं। ये चारों लड़कियां अपनी शर्तों पर जीती हैं और निडर और बेबाक होकर बात करती हैं। चारों आपस में सेक्स और ऑर्गज्म की भी बातें करती हैं। वे अपने हालातों पर हंसती हैं। पर्दे पर महिलाओं के ऐसे किरदार कम ही देखने को मिलते हैं जो बेबाक होकर अपनी इच्छाओं और सेक्स के बारे में बात करें। इन चारों सहेलियों की केमिस्ट्री काफी तगड़ी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.