शराब के नशे में वाहन चलाने के करण हुआ हादसा:

 

बांका से रविवार को बासुकीनाथ जाने के क्रम में जरमुंडी (झारखंड) के पास तेज रफ्तार एक कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इस भीषण हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है। शराब के नशे में वाहन चलाने के करण यह हादसा हुआ। कार सवार चार युवक कार से पूजा करने के लिए बासुकीनाथ जा रहे थे।

रजौन प्रखंड अंतर्गत नवादा थाना क्षेत्र के महागामा का निवासी गब्बर सिंह, राजीव कुमार, पवन सिंह, नीतीश कुमार एक कार से बासुकी नाथ पूजा करने के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में अचानक जरमुंडी थाना क्षेत्र स्थित कार तेज रफ्तार में पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। इसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और मौके पर कार में सवार गब्बर सिंह की मौत हो गई।

वहीं, कार के अंदर फसें राजीव कुमार, पवन सिंह, नीतीश कुमार को काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने बाहर निकाल कर सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के पत्नी स्वीटी कुमारी बदहवास कर रोने लगी। इस घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.