कार के ऊपर पलटी अनियंत्रित डबल डेकर बस, कई लोग चोटिल

 

लखनऊ में गुरुवार देर रात रायबरेली से लखनऊ आ रही डबल डेकर बस कार पर पलट गई। हादसे में 5 लोग घायल हैं, घटना मोहनलालगंज के कनकहा गांव के पास की है। वहीं, दूसरा हादसा दुबग्गा थाना क्षेत्र में सामने आया। जहां, एक बेकाबू प्राइवेट बस ने बच्चे को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। बच्चा साइकिल से जा रहा था। अंधे की चौकी के पास तेज रफ्तार बस बच्चे को रौंदते हुए नाले में उतर गई। जानकारी के मुताबिक, मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कनकहा में रायबरेली से लखनऊ आ रही डबल डेकर बस अचानक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गई। \

मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों की मदद से कार को काटकर 5 लोगों को बाहर निकाला। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लखनऊ के दुबग्गा थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम 7.20 बजे एक प्राइवेट बस अचानक बेकाबू होकर नाले में चली गई। पास से गुजर रहा साइकिल सवार मो. अशद  बस के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पिता ईसाद अली पुलिस फोर्स में हैं और मुख्यालय में तैनात हैं।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस की स्पीड काफी ज्यादा थी, जिससे वह अचानक बेकाबू हो गई और हादसा हो गया। दुबग्गा थाने के इंस्पेक्टर अभिनव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। मृतक बच्चे के परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.