दरोगा ने चलते ऑटो में शिक्षिका से की छेड़छाड़

 

नवाबगंज थाने में तैनात दरोगा ने ऑटो में सवार महिला सहयात्री के साथ रास्ते में छेड़छाड़ शुरू कर दी। अंतू थाना क्षेत्र के जोगीपुर सडवा चंदिका निवासी एक महिला शिक्षिका लालगंज में अपनी बेटी के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है। बृहस्पतिवार को वह अपनी बेटी के साथ एक तीर्थ स्थल दर्शन करने गई थी। वापस लालगंज लौटते समय ऑटो में पिछली सीट पर नशे में धुत एक युवक बैठा था। ऑटो में बैठने के कुछ देर बाद ही नशे में धुत दरोगा ने बेटी के सामने ही शिक्षिका से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

शिक्षिका के निजी अंगों को छूने का प्रयास किया। शिक्षिका का हाथ पकड़कर जबरन अपनी तरफ खींचने का प्रयास करने लगा। उसकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने खुद को नवाबगंज थाने का दरोगा राम केवल यादव बताया। उसने अपनी वर्दी व आईकार्ड दिखाते हुए पुलिसिया अंदाज में धमकी दी। दरोगा ने शिक्षिका व उसकी बेटी को धमकी भी दी कि अगर किसी से शिकायत किया तो थाने में बंद कर तुम दोनों की खाल खींच लूंगा।

लालगंज इंदिरा चौक पर आटो से उतरने के बाद शिक्षिका अपनी बेटी के साथ लालगंज थाने पहुंची। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी दरोगा राम केवल यादव को हिरासत में ले लिया। अस्पताल  ले जाकर उसका मेडिकल कराया गया। मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई। एसपी ने तत्काल प्रभाव से दरोगा राम केवल को सस्पेंड कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.