बॉयफ्रेंड होटल में बना रहा था संबंध, आखिर किस वजह से गर्लफ्रेंड की गई जान

 

गुजरात के नवसारी में 23 साल की नर्सिंग ग्रेजुएट युवती की अपने बॉयफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाने के बाद हेवी ब्लीडिंग के कारण मौत हो गई। घटना 23 सितंबर की है। पुलिस ने युवती के बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक युवती  के वेजाइनल टिशू फट गए थे। अधिक ब्लीडिंग के कारण मौत हुई है। एंबुलेंस नहीं बुलाई पुलिस ने बताया कि युवती और उसका बॉयफ्रेंड एक होटल में थे। जहां संबंध बनाने के बाद युवती को बहुत ज्यादा ब्लीडिंग होने लगी।

इससे दोनों काफी डर गए। उसके बॉयफ्रेंड ने एंबुलेंस बुलाने की बजाए ऑनलाइन ब्लीडिंग रोकने के तरीकों की तलाश की। रिपोर्ट के मुताबिक उसने एक कपड़े की मदद से ब्लीडिंग रोकने की कोशिश की थी लेकिन इससे कुछ नहीं हुआ। कुछ देर बाद महिला बेहोश हो गई। इसके बाद घबरा हुए लड़के ने अपने एक दोस्त को होटल बुलाया और फिर महिला को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

वहां से डॉक्टरों ने उन्हें सिविल हॉस्पिटल रेफर कर दिया। परिजन को फोन किया सिविल हॉस्पिटल में पहुंचने पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद महिला के बॉयफ्रेंड ने उसके परिजनों को फोन किया लेकिन जब तक वो अस्पताल पहुंचे तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने महिला के शव को सूरत सिविल हॉस्पिटल भेज दिया है, जहां उसका फॉरेंसिक टेस्ट किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.